Friday, 17 July 2015

बहन का नग्नतावाद से परिचय-5 (Bahan Ka Nagnata Se Parichay-5)

choosystory


से आगे की कहानी :
बहुत से लोग शाम को स्पा में बैठते हैं और एक शोर सा होता रहता है।” मैंने कहा।
“हम भी चलें?” करेन ने पूछा।
“ज़रूर, क्यों नहीं !”
रेलिंग से उसने बिकिनी को उठाया और कहा,”अभी भी चिपचिपा और गीली है, मैं यह नहीं पहन सकती !”
“तो मत पहनो !” मैं मुस्कुराया।
उसने एक पल के लिए सोचा,”नहीं टिम, मैं तैयार नहीं हूँ !” उसने कहा, और वह केबिन में पहनने के लिए कुछ और खोजने चली गई।
हम अपने पूल क्षेत्र के रास्ते पर चल दिये और सबसे बड़ा स्पा के पास गये। वहाँ दो जोड़े पहले से ही थे, उन्होंने हमें अंदर आने के लिए कहा। अंदर एक लगभग साठ साल की जोड़ी जो धूप से सिके हुए लग रहे थे, अन्य एक जोड़ा जो अपने जीवन के तीसवें दशक में होगा और कार्ल एक ब्लॉण्ड गोरी औरत के कंधे पर अपनी बाहें रखे था।
बड़ी आयु के जोड़े ने थोड़ा सरक कर हमें जगह दी और मैं आराम से गर्म पानी में बैठ गया। करेन ने अपना हिंदेशियन वस्त्र गिरा दिया, उसके नीचे वह एक सफेद बिकिनी पहने थी, यह बिकिनी मुझे 1950 के दशक से की सी लगी- कमर से कंधे तक एक बड़ी सी बिकिनी जो आकर्षक नहीं थी।
यह असंभव है कि एक स्पा में लोग पास-पास बैठ कर बातें न करें, हमने अगला आधा घण्टा अपने पड़ोसियों से परिचित होने में बिताया। वृद्ध युगल ग्रे-नोमडस का था, वे हाल ही में सेवानिवृत्त हुए थे और घूमते-फ़िरने में आनन्द महसूस कर रहे थे। उनकी बातें, किस्से बहुत मनोरंजक थे, डेबी, छोटे कद की गोल-मोल सी महिला, मेरी तरह सिडनी से थी, ने उपेक्षा के साथ बताया कि उसने ट्रेव नाम के एक लड़के से शादी की जो इस समय मनोरंजन हॉल में अपने दोस्तों के साथ पूल खेल रहा है।
कार्ल, जिससे हम पहले ही मिल चुके थे हमेशा की तरह किसी भी विषय पर बात करने में माहिर था। यह लग रहा था वह डेबी और ट्रेव सभी पुराने दोस्त थे।
किसी बात पर वैल ने करेन से कहा,”यहाँ पहली बार आई हो?”
“हाँ,” करेन ने कहा,”अभी अपने छोटे भाई के साथ ! पर यह एक सुंदर जगह है..”
“ठीक है,” वैल ने नम्रता से कहा,”तुम सिर्फ यह देखो कि यह जगह तुम्हारे लिए आरामदायक है या नहीं ! नग्नता के बारे में सोचने की जरूरत नहीं और न ही किसी के दबाव में आने की ! तुम वो करो जो तुम्हारा मन चाहे..”
“धन्यवाद,” करेन मुस्कुराई,”मैं जानती हूँ कि इस स्थान पर कपड़े पहनना या ना पहनना अपनी इच्छा पर निर्भर करता है, लेकिन क्या जो लोग पूर्ण नग्नतावाद में विश्वास करते हैं वे यह महसूस नहीं करते कि वस्त्रधारी उनके साथ धोखा कर रहे हैं?”
“कुछ हो सकते हैं !” रॉड ने कहा, कार्ल की तरफ ध्यान से देखते हुये,”लेकिन मुझे उनके बारे में चिंता नहीं ! लेकिन इसके बारे में एक कट्टर विचारधारा क्यों हो?”
“हाँ,” वैल कहा,”और अगर यहाँ तापमान तेजी से गिरता है तो वे लोग क्या करेंगे? नग्नतावादी होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है वे आपको नग्न होने पर मजबूर करें ! यह आपकी इच्छा पर ही निर्भर होना चाहिए।”
करेन ने सहमति में सिर हिलाया।
जब वे नग्नता के बारे में बातें कर कर रहे थे तब मैंने पीछे झुक कर चारों ओर देखा। सभी स्पा भरे थे और मैंने अपने साथ वाले स्पा में ऑस्ट्रेलियाई-एशियाई युगल देखा, वे आपस में प्यार भरी यौनपूर्व क्रीड़ा कर रहे थे और तारों पर टकटकी लगा कर देख रहे थे।
कार्ल बाहर कूदकर एक बीयर लेने चला गया और उसी समय करेन डेबी की तरफ़ मुड़ी और कहा,” यह लीजिए ! मैं भी नग्न हो रही हूँ ! सोच लिया मैंने ! अभी या फ़िर कभी नहीं !”
उसका एक हाथ बिकिनी के एक सिरे पर पहुँच गया और उसने पट्टियाँ खोल दी। उसने मुझ पर घबराई हुई सी नजर डाली लेकिन मैंने ऐसा प्रदर्शित किया कि मैं दूर देख रहा हूँ।
करेन ने बिकनी के ऊपरी हिस्से को एक पास की बेंच पर उतार कर रख दिया और एक ही पल में वह स्पा में कुछ ज्यादा झुक कर बैठ गई।
“ठीक किया करेन !” वैल ने कहा, “बहुत बहादुरी वाला काम किया है ! ठीक महसूस कर रही हो ना?”
करेन ने अपने हाथों से अपने वक्ष पर ढके हुए थे लेकिन वह यह दिखाने की कोशिश कर रही थी कि उसने अपने हाथ पानी के ऊपर फैला कर रखे हुए हैं।
“तुम्हें पता है !” उसने कहा,”मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं नग्न हूँ ! लेकिन शारीरिक रूप से मैं बहुत अधिक आराम महसूस कर रही हूँ, मेरे स्तन लोग देख रहे हैं, यह सोच कर मुझे रोमांच का अनुभव हो रहा है।”
“करेन के स्तनों को देखो!” डेबी हँसी।
लेकिन करेन पानी के अन्दर झुक कर बैठी थी और पानी में उठ रहे बुलबुलों के कारण उसके वक्ष दिख ही नहीं रहे थे।
मुझे पता था कि यह मेरी बहन के लिए एक बड़ा कदम था और मैंने स्पा में बाकी का समय इस बात को अनदेखी करने में बिताया कि वह नग्न-वक्ष है और मैं उसकी एक झलक पाने से भी बच रहा था।
रात ज्यादा हो रही थी और वैल ने कहा कि उनके सोने का समय हो गया है।
“शायद हम तुम्हें कल देख पाएँगे ?” वैल ने कहा।
मुझे लगा कि करेन का हाथ मेरी जांघ पर है और हल्के से मेरी गोटिओ को छू रहा है। यह एक संयोग भी हो सकता है क्योंकि जब मैंने आश्चर्य से उसे देखा तो उसका चेहरा पूरी तरह से उदासीन था।
करेन जम्हाई ले रही थी, उसने कहा,” मुझे भी नींद आ रही है, मैं आज मेरी उड़ान के लिए जल्दी जाग गई थी। मुझे लगता है कि अब बिस्तर पर जाना चाहिए.. चलो छोटे भाई, अपने कैबिन में चलो।”
और इस बार मुझे कोई गलती नहीं लगी, पानी के नीचे करेन ने मेरा लिंग पकड़ा और खींच सा दिया।
“बिल्कुल !” मैंने करेन से कहा।
मैं स्पा से बाहर कूद गया और अपना सामान एकत्रित किया। स्पा के बाहर मैने करेन का तौलिया इस तरह से पकड़ कर फ़ैला लिया ताकि वह इसे पानी से बाहर निकलते ही खुद के चारों ओर झटके से लपेट ले। मैं नहीं चाहता था कि वो मेरे सामने स्पा से बाहर नग्न निकलने में असहज महसूस करे।
जैसे ही हम पूल क्षेत्र से बाहर आए, वह खुले शावर के पास रूक गई,”क्या आप क्लोरीन धोना नहीं चाहते हो?” उसने पूछा।(स्पा के पानी में क्लोरीन मिलाई जाती है, रोगाणु-मुक्ति के लिए)
एक ही पल में हम कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे खुली हवा में स्नान करते हुए ! मैं पूर्ण नग्न और वह निरावृत वक्ष थी। और पहली बार मैंने उसके स्तनों को देखा।
मुझे पहले ही पता था कि करेन के वक्ष बड़े हैं लेकिन अब वे मुझे बहुत बड़े लग रहे थे। हालांकि वे थोड़े लटके हुए थे परंतु वे पूर्ण गोल और चुचूक ऊपर की ओर उठे हुए थे। दोनों स्तनों के बीच गहरी दरार थी और प्रत्येक स्तन उसके हिलने डुलने के साथ जैसे उछल रहे थे।
करेन मेरी पत्नी से बहुत अलग थी। मेरी पत्नी के वक्ष बहुत सुडौल और आकर्षक, एकदम गोल स्तन है जो कि किसी भी मॉडल के लिए ईर्ष्या का कारण हो सकते हैं।
हम हाथ में हाथ लिये अंधेरे में अपने कैबिन में आ गए।
करेन तौलिए से अपने बाल झटक कर सुखा रही थी और उसके स्तन सामने डोल और उछल रहे थे।
करेन का मन पीजा खाने का था जबकि मैंने हम दोनों के लिए गर्म चॉकलेट बनाई।
करेन ने चॉकलेट ले ली और इसे पीकर वह बेडरूम में चली गई, उसने मुझे शुभरात्रि कहा और दरवाजा बंद कर लिया।
बाहर पोर्च पर मैंने अपने हॉट चॉकलेट को पीकर समाप्त किया और सोने से पहले सिगरेट पीने लगा।
तभी वैल और रॉड अपने कैबिन की ओर जाते हुए मुझे शुभरात्रि कहने के लिए रूके।
जब मैं वहाँ खड़े होकर उनसे बातें कर रहा था तो मैं स्पष्ट महसूस कर रहा था कि वैल मेरे लिंग को घूर रही है।
एक लड़की मेरे लिंग को घूर रही है, यह सोच कर मेरा लिंग तुरंत उत्थान पर आ गया।
बहुत देर हो चुकी थी और हमारे आसपास कोई ऐसा नहीं था जो इस पर ध्यान दे, तो मैंने इसे छिपाने की जहमत नहीं उठाई।
“कल मिलते हैं !” उन्होने कहा, वैल मुस्कुराई और पलक झपकते ही दूर चली गई।
शांतिपूर्ण अंधेरे में मैं थोड़ी देर के लिए अकेला बैठा धीरे-धीरे अपने लिंग को हिलाता सोच रहा था- काश इस समय मेरी पत्नी यहाँ होती !
मैंने गर्म रात में सोफे पर सोने की कोशिश की पर मुझे नींद नहीं आ रही थी। मेरा लिंग अभी भी कड़क था और मेरी बंद आँखों के सामने रंगीन यादों के सपने झूल रहे थे, मैंने अपनी जांघों के बीच अपनी नग्न पत्नी के होंठों को चिर-परिचित गुस्ताख़ मुस्कान के साथ रेंगते महसूस किया। मुझे याद आया मैंने पूल में उस चिकनी एशियाई लड़की वैल की छोटी योनि को देखा था। मुझे लगा कि वैल अपने हाथ से मेरा लिंग धीमे धीमे हिला रही है,
मैंने वैल की छवि को अपने मन से दूर करने की कोशिश की, तो मुझे अपने सामने करेन के विशाल स्तन लहराते दिखने लगे। इसके साथ ही आँखें बंदकर मैंने इन सभी छवियों को अपने मन में समेट लिया और अपने कठोर लिंग को और तेजी से हिलाने लगा और कुछ ही मिनटों में मैंने अपने पेट और सीने पर दो दिन से उबलता गर्म पदार्थ निकाल दिया।
मैं काफ़ी देर तक वहाँ लेटा रहा, मैं अपनी बेकाबू साँसों को नियंत्रित करने और एक आनंददायक चर्मोत्कर्ष के बाद सोच रहा था कि सोने से पहले मैं अपने को सिर्फ तौलिये से साफ करूं या फिर गर्म शावर में जाकर नहा लूँ।
मैंने अपनी आँखें खोली और जैसे ही तौलिये की ओर हाथ बढ़ाया, मैंने शयन कक्ष का दरवाजा बंद होने की आवाज सुनी। मैं दरवाजे के नीचे देख सकता था कि अन्दर बत्ती जल रही थी !
इसका मतलब करेन जाग रही थी? और क्या करेन अभी अन्दर गई है?
मैंने जल्दी से अपने आप को ऊपर से साफ किया और लुढ़क कर नींद का नाटक करने लगा। एक बार को मुझे यह लगने लगा कि मेरी ये छुट्टियाँ और आज की रात खराब हो गई हैं।
नग्नता एक अलग बात थी, लेकिन क्या मेरी बहन ने मुझे हस्तमैथुन करते देख लिया है?
मैं सोचने लगा कि सुबह को मैं अपनी बहन करेन का सामना कैसे करूंगा अगर उसने मुझे हस्तमैथुन करते देखा होगा तो !
अगले भाग की प्रतीक्षा कीजिए।

0 comments:

Post a Comment